BREAKING: मशहूर डांसर सपना चौधरी जल्द हो सकती हैं गिरफ्तार! हरियाणा के लिए रवाना हुई यूपी पुलिस

लखनऊ । हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ गई हैं. कोर्ट के गिरफ्तार करने के आदेश पर लखनऊ पुलिस हरियाणा रवाना हो गई है. बता दें कि मामला 4 साल पुराना है, जब उनके खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज हुई थी. इसमें 10 मई को सपना ने कोर्ट में सरेंडर किया था, जिसके बाद उनको अंतरिम जमानत मिली थी. वहीं सोमवार को सपना समेत अन्य आरोपियों पर आरोप तय होने थे. सोमवार को हाजिर ना होने पर कोर्ट ने सपना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया था. दरअसल लखनऊ की एक अदालत ने मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ एक डांस कार्यक्रम रद्द करने और टिकट धारकों को पैसे नहीं लौटाने के मामले में सोमवार को गिरफ्तारी वारंट जारी किया. साथ ही सुनवाई की अगली तारीख 30 सितंबर तय की है. नवंबर 2021 में भी कोर्ट ने सपना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था, जिसके बाद उन्होंने अदालत में हाजिर होकर अपनी जमानत करा ली थी.

22 अगस्त को कोर्ट में होना था पेश: कोर्ट के आदेश के अनुसार बीते सोमवार 22 अगस्त को उन्हें सुनवाई के लिए पेश होना था लेकिन सपना चौधरी हाजिर नही हुईं और न ही उनकी ओर से इससे जुड़ी कोई अर्जी दी गई. इस पर अदालत ने कड़ा रुख अपनाते हुए सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया. उप निरीक्षक फिरोज खान ने 13 अक्टूबर 2018 को शहर के आशियाना थाने में प्राथमिकी दर्ज की थी.

डांस के लिए नही आईं सपना: बता दें कि 13 अक्टूबर 2018 को लखनऊ के स्मृति उपवन में डांस कार्यक्रम दोपहर 3.00 बजे से रात 10.00 बजे तक निर्धारित किया गया था. इसके टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन 300 रुपये की दर से बेचे गए थे. सपना चौधरी का डांस देखने के लिए हजारों लोगों ने टिकट खरीदे थे. लेकिन सपना डांस करने नहीं आई थीं. इसके बाद कार्यक्रम स्थल पर मौजूद हजारों लोगों ने हंगामा कर दिया था.